साजिश! : उन्‍नाव रेप कांड में नया मोड़, मां-चाची की मौत, पीडि़ता की हालत चिंताजनक

1050
newyearwish

लखनऊ। उन्नाव रेप कांड में आज उस समय नया मोड़ आया जब पीड़िता की कार एक्सीडेंट हो गया। रेप पीड़िता और घायल अधिवक्ता महेंद्र सिंह के जूनियर वकील विमल यादव-घटना के वक्त रेप पीड़िता भी गाड़ी में थी, मां और चाची की मौत हुई है, अधिवक्ता महेंद्र सिंह और पीड़िता गम्भीर घायल है, जिस हालात में घटना घटित हुई है वो संदिग्ध लग रही है, पिछले दो दिन से पुलिस सुरक्षा नही थी।

ट्रक ड्राइवर और मालिक को पकड़ लिया गया है, ट्रक फतेहपुर का है। जांच के लिए टीम को मौके पर भेज दिया गया है, रायबरेली के अलावा लखनऊ से फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए भेज दी गई है। ट्रक की जांच आईजी रेंज लखनऊ के निर्देश पर लखनऊ की फॉरेंसिक टीम करेगी।

हादसा या साजिश

जानकारों की मानें तो कार में टक्कर मारने वाली ट्रक संदिग्ध है। ट्रक में आगे के नंबर पर काला पेंट लगा हुआ है, काले पेंट से ट्रक का नंबर मिटाया गया जान पड़ता है, देखने से साफ जाहिर होता है कि हादसा करने के पहले काला रंग लगाया गया, ट्रक के नंबर प्लेट पर काला रंग ताजा है, हादसे में रेप पीड़िता की मां-चाची की मौत हो गई है रेप पीडिता की हालत चिंताजनक बनी हुई, इलाज लखनऊ स्थ्‍िात ट्रामा सेंटर मे चल रहा है।