ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

596
newyearwish

रिपोर्ट-श्रीनिवास सिंह मोनू

बंथरा ,लखनऊ । लखनऊ कानपुर रेल खंड  के हरौनी रेलवे स्टेशन पर क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी प्रिंस सिंह उम्र 19 वर्ष पुत्र भगवती सिंह की सुबह एक मेमू ट्रेन के चपेट में आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी होने पर पहुंचे घरवालों का मौके की हालत को देखते हुए रो-रो कर बुरा हाल हो गया, वहीं रेलवे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्रिंस सिंह गांव के ही सीको स्कूल की बस का उपचालक था, जोकि मंगलवार सुबह करीब 7:30 बजे स्कूल में बच्चों को छोड़ने के बाद लखनऊ किसी काम से जाने के लिए स्टेशन पर था ,तभी पीछे से लखनऊ जाने वाली मेमो ट्रेन आ गई जिसकी चपेट में आने से उसका सर कट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक के परिवार में माता पिता के अलावा एक बड़ी बहन अनुपम है। वहीं एक बड़ा भाई सोनू था जिसकी लगभग 15 वर्ष पहले गांव के ही एक तालाब में डूबने से मौत हो गई थी।
इस वक्त मृतक प्रिंस परिवार का इकलौता सहारा था जिसकी खबर जब परिवार व गांव वालों को हुई तो परिवार सहित पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सभी लोग यह खबर सुनकर मृतक के परिवार को सांत्वना देने के लिए उसके घर पर पहुंचने लगे।