मोहनलालगंज के सांसद पृत्यासी कौशल किशोर ने रविवार को सरोजनी नगर विधानसभा में किया जोरदार रोड़ शो

412
newyearwish

 

लखनऊ। लोकसभा चुनाव प्रचार के क्रम में रविवार को मोहनलालगंज के मौजूदा भाजपा सांसद व भाजपा प्रत्‍याशी सांसद कौशलकिशोर सरोजनी नगर विधानसभा के विभिन्‍न क्षेत्रों से रोड शो किया।
यह रोड शो सुबह 8:15 बजे कल्‍ली पश्चिम से प्रारंभ होगा। कल्‍ली पश्चिम से पीजीआई, साउथ सिटी, शनि मंदिर, प्रियम प्‍लाजा, किला चौराहा, बंगला बाजार, आशियाना चौराहा, पावर हाउस चौराहा, शिव शक्ति चौराहा, शनि मंदिर, चुंगी, शांति नगर, गौरी बाजार, स्‍कूटर इंडिया चौराहा, बिजनौर सीआरपीएफ चौराह, माती, परवर पश्चिम, भागू खेडा, धावापुर, जुनाब गंज, बनी, कटी बगिया, बंथरा, हनुमान मंदिर, रामचौरा, गढीचुनौटी, भटगांव, लतीफनगर, हरौनी, नारायणपुर, सादुल्‍लानगर, ऐन, चक अमावां, मवई, बेहटा के बाद हरदोइया मोड़ एसएफ पैलेस में सभा के साथ समापन हुआ।IMG-20190414-WA0010
बताते चलें कि इस रोड़ शो को मोदी संदेश यात्रा व विजय संकल्‍प यात्रा के नाम से संबोधित किया गया। इस रोड शो लगभग 200 चार पाहिया गाडि़यां थीं, विभिन्‍न स्‍थानो पर स्‍वागत करने वालो समर्थको ने सांसद कौशल किशोर के काफिले को रोककर फूल मालाओं से स्‍वागत किया। इस अवसर पर मार्ग में पड़ने वाली बाबा साहब की प्रतिमाओं पर माल्‍यार्पण कर उनको नमन् किया। अपने समर्थको को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि बाबा साहब भीम रावअंबेडकर ने हमेशा दलितो को आगे बढाने के लिए अपना जीवन लगा दिया आज के समय में भारतीय जनता पार्टी बाबा साहब के सपनो को साकार कर रही है। आज दलित के घर गैस कनेक्‍शन, बिजली का कनेक्‍शन, पांच लाख तक इलाज के लिए आयुष्‍मान योजना आदि योजानाएं गरीबों व दलितो के लिए हमारी सरकार ने शुरु की हैं जिसका सीधा फायदा गरीबों व दलितों को मिल रहा है।IMG-20190414-WA0011
सभा समाप्ति के अवसर पर अपने संबोधन में सांसद कौशल किशोर ने कहा कि कांग्रेस के लोग देशद्रोह कानून को समाप्‍त करना चाहते हैं जिससे एक बार फिर आतंकवादियों को काग्रेस सीधा मदद करने का काम कर रही हैं, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए कहा कि सच्‍चा हिंदुस्‍तानी कभी भी कांग्रेस को वोट नहीं करेगा। इस अवसर पर खुशहाल गंज मंडल के रहने वाले अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के लोगों ने प्रधान हम्‍माद खान के नेतृत्‍व में भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्‍य रूप से पृत्यासी सांसद कौशल किशोर के अलावा उनकी पत्‍नी व मलीहाबाद की विधायक जयदेवी, भाजपा अनु मो के क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष विकासकिशोर, भाजपा अनु मो के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी के के रघुवंशी, सुशील लोधी, राजेंद्र सिंह राजू, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्‍यक्ष अमन सिंह, पूर्व पार्षद सौरभ सिंह मोनू, पार्षद विना रावत, आशोक सिंह, मानोज सिंह, प्रवीण अवस्‍थी, ज्ञान सिंह, अदनान खान, मुरली शर्मा, रामलखन पाल आदि के साथ सैकड़ो की संख्‍या में समर्थक मौजूद रहे।