सैकडों गाड़ियों सहित मलिहाबाद विधानसभा के गांवों में कौशल किशोर ने किया रोड शो

84
newyearwish

लखनऊ। लोकसभा चुनाव प्रचार के क्रम में सोमवार को मोहनलालगंज के मौजूदा भाजपा सांसद व प्रत्‍याशी सांसद कौशल किशोर ने अपनी पत्‍नी व क्षेत्रीय विधायिका जयदेवी कौशल के साथ मलिहाबाद विधानसभा के विभिन्‍न गांवो में आज सोमवार को विजय संदेश रैली के नाम से रोड शो किया। इस रोड शो में सैकड़ो की संख्‍या में चार पहिया वाहन रहे।
आपको बता दें कि यह रोड शो सुबह 8 बजे सांसद कौशल किशोर के दुबग्‍गा स्थित आवास से प्रारंभ होकर अंधे की चौकी, झाखर बाद चौराहा, कसमंडी कला, थावर, नवीपना, माल कस्‍बा, अटारी बाजार, अहमदपुर, रहटा, ससपन, रहिमाबाद, भतोइया, खडौहां, खडता, तिलसुवा, भलिया, काकोरी, पहिया मोहदूपुर, बड़ागांव करिमाबाद, और अंत में मोहान रोड स्थित घुरघुरी के तालाब पर इस रोड शो का समापन एक सभा को संबोधित करके हुआ। आपने संबोधन में सांसद कौशल किशोर ने कहा कि विपक्ष के पास कोई जनहित का मुद्दा नहीं बचा है इस लिए विरोधी लोगों में तरह तरह के भ्रम फैला रहे हैं, आप लोगों को किसी के बहकावे में नहीं आना है राष्‍ट्रहित में भारतीय जनता पार्टी को आने वाली 6 मई को वोट करें।
वहीं दूसरी ओर विधायक व उनकी पत्‍नी जयदेवी कौशल ने सभा में उपस्थित समस्‍त कार्यकर्ताओं से भाजपा को वोट देने की अपील की।
इस अवसर पर इस रोड शो में मलिहाबाद की विधायक व सांसद कौशल किशोर की पत्‍नी जयदेवी कौशल, पूर्व विधायक सिद्धर्थशंकर, कुंवर राजेंद्र सिंह राजू, ब्‍लाकप्रमुख शिवदर्शन सिंह, भाजपा अनु मो के क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष विकास किशोर भाजपा अनु मो के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी के के रघुवंशी, काकोरी के ब्‍लाक प्रमुख कुंवर रामबिलास रावत, प्रवीण अवस्‍थी, ज्ञान सिंह, आदि के साथ सैकड़ों की संख्‍या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।