सरोजनीनगर प्रधान संघ ने लिया निर्णय राष्ट्रहित में करेंगे भाजपा को वोट

421
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ। सरोजनी नगर ब्लाक के प्रधान संघ के अध्यक्ष विनोद शुक्ला के नेतृत्व में शनिवार को बड़ी संख्याी में प्रधानों ने निर्णय लिया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन करेंगे।
प्रधान संघ के अध्यक्ष विनोद शुक्ला ने बताया कि प्रधान संघ ने सामूहिक निर्णय लिया है कि राष्ट्रहित में प्रधान भाजपा को वोट करेंगे क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषण पत्र में राष्ट्रद्रोह जैसे मजबूत कानून को समाप्त करके देश विरोधी ताकतों को मजबूत करने का मंसूबा कांग्रेस का है, आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बनें अफसा कानून को वापस लेने से नाराज प्रधानों ने कहा कि मोहनलालगंज में बसपा आपने प्रत्याशी को चुनाव लड़ा रही है जो कि कांग्रेस को अपना वोट बेंचने का काम करेगी। इसलिए पूरा प्रधान संघ गठबंधन प्रत्याशी को वोट नहीं करेगा। शनिवार को सरोजनी नगर में प्रधान संघ के आयोजित एक कार्यक्रम में सामूहिक रूप से विकासखंड के समस्त प्रधानो ने क्षेत्रीय सांसद व भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर को अपना समर्थन पत्र दिया।
इस अवसर पर प्रधानसंघ के अध्यक्ष विनोद शुक्ला प्रधान औरावां, संजय सिंह बंथरा, बीनू शुक्ल रहीम नगर पडियाना, जीत बहादुर भटगांव, सुरेन्द्र सिंह दादूपुर, विकास साहू बेंती, शिवशंकर सिंह अमांवा, संतोष वर्मा भौकापुर, जयकरन वर्मा अंददेवपुर, हरिश्चंद्र भटगांव पांडे, नीरज साहू गोंदौली, शिवशंकर रावत रामचौरा, संजय रावत जैतीखेड़ा, शिवगोविंद सिंह बीबीपुर, मोहनलाल खटोला, रोहित शर्मा परवरपुरब, अजय अवस्थी माती, पवन सिंह ठाकुर, सोनू माली बिजनौर, रितेश सिंह गढ़ी चुनौटी, ओमप्रकाश सैदपुर पुरही आदि लोग उपस्थित रहे। IMG-20190406-WA0020
वहीं दूसरी ओर सरोजनी नगर विधान सभा के पिनवट गांव में आयोजित बैठक में भाजपा बूथ अध्यक्ष राजेश रावत ने प्रत्याशी व सांसद कौशल किशोर को चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया।