मोहनलाल गंज लोकसभा में पासी समाज ने गठबंधन को वोट न करने का लिया संकल्प!

625
newyearwish

लखनऊ। गत रविवार को सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के बिजनौर रोड स्थित अमरमिलन लान में पासी समाज की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव से आए हुए लगभग हजारों लोगों ने एक साथ संकल्प लिया कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन को वोट न करके राष्ट्रहित में एक बार पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

इस सभा का आयोजन क्षेत्रीय पासी समाज के जागरूक कार्यकर्ताओं ने किया, जिसमें मुख्यअतिथि के रुप में मोहनलालगंज के वर्तमान सांसद एवं भाजपा प्रत्‍याशी कौशल किशोर को आमंत्रित किया गया। सभा को संबोधित करते हुए सांसद कौशल किशोर ने बताया कि आज विश्व में भारत शीर्ष के देशों में स्थान पा चुका है आज हम पूरे विश्व में विकसित देशों में गिने जाने लगे हैं इसका मुख्य कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कुशल नेतृत्व है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। गरीबों को बराबरी का अधिकार दिलाने के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा है जिसके फल स्वरूप उज्जवला योजना सौभाग्य योजना किसान सम्मान निधि योजना आदि का संचालन आर्थिक रूप से बिछड़े हुए लोगों को मुख्यधारा में शामिल करने के लिए किया गया है।

सभा को संबोधित करते हुए काकोरी के ब्लाक प्रमुख रामविलास रावत ने कहा कि पासी समाज आज संकल्प लेता है कि गठबंधन को वोट नहीं करेंगे क्योंकि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने कभी भी पासी समाज का भला नहीं किया है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बरसों से उपेक्षित बिजली पासी के किले का सौंदर्य करण कराने के लिए 205 करोड रुपए का बजट पास किया है। पूर्व की सरकारों ने कभी भी पासी समाज की सुध नहीं ली है इसलिए आज हम सब संकल्प लेते हैं कि गठबंधन को वोट नहीं करेंगे।

इस अवसर पर सभा को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से डाक्टर रामसुमेर, प्रकाश रावत, रोशनलाल रावत, वीरेंद्र रावत, सुबोध रावत, जितेंद्र प्रसाद रावत, संजय रावत, अनीता रावत, लक्ष्मी प्रसाद रावत, सुभाष पासी, वासुदेव मास्टर, विनोद कुमार रावत आदि लोगों ने संबोधित किया।