भाजपा प्रत्याशी सांसद कौशल किशोर को भारी वोटों से जिताकर लोकसभा भेजना है : स्वा‍ति सिंह

410
newyearwish

 श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ। किसानों को मिला उनका सम्मान साथ ही देश की आधी आबादी के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई महत्वपूर्ण उज्जवला योजना, शौचालय योजना जिनके कारण अब महिलाओं को न तो शौंच के लिए घर से बाहर निकलना पड़ता है न ही लकड़ी के चूल्हे फूंकते हुए तमाम तरह की होने वाली बीमारियों से जूझना पड़ता है। इस तरह की तमाम कल्याणकारी योजनाएं जो मोदी सरकार के द्वारा चलाई गई है जिन से देश की महिलाओं को सम्मान मिला है।

WhatsApp Image 2019-03-31 at 2.30.31 PM

उक्त बाते रविवार को बंथरा के तिरवा गांव में होली मिलन समारोह में शिरकत करते हुए मोहनलालगंज से सांसद प्रत्याशी कौशल किशोर ने कही एवं उपस्थित जनता से उनको मिलने वाली जनकल्याणकारी योजनाएं लगातार उन तक पहुंचती रहे इसके लिए दोबारा मोदी सरकार को भारी बहुमत से केंद्र में जिताने की अपील की।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय विधायक एवं राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने उपस्थित विशेष रूप से महिलाओं को कहा कि जो सम्मान वर्तमान मोदी सरकार के द्वारा महिलाओं को मिला है इसके पहले वह किसी भी सरकार में नहीं मिला इसलिए महिलाओं को एकजुट होकर क्षेत्रीय सांसद प्रत्याशी कौशल किशोर को भारी वोटों से जीता कर लोकसभा भेजना है वहीं उन्होंने कहा कि किसानों के लिए भी मोदी सरकार ने जो किसान सम्मान योजना चलाई है जिसके द्वारा किसानों के खाते में सीधे 6000 सालाना दिए जाएंगे जिससे वह अपनी फसलों की बुवाई व सिंचाई सुनिश्चित कर सकेंगे जोकि किसानों के लिए बड़ी राहत की बात है। इसलिए सभी किसान भाइयों को मिलकर भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कौशल किशोर को बड़े बहुमत से जिताना है।

इससे पहले बंथरा में स्थित कार्यकर्ता बैठक में मोहनलालगंज विधानसभा से सैकड़ों की संख्या गौतम समाज के लोगों ने उपस्थित होकर भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर एवं राज्य मंत्री स्वाति सिंह के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की एवं प्रत्याशी कौशल किशोर को जिताने की हुंकार भरी।

होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन तिरवा गांव के रामकिशोर कश्यप, मनोज कश्यप ने किया जिसमें क्षेत्र के मलिहाबाद विधानसभा प्रभारी राजेंद्र सिंह राजू, नारायणपुर के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता मुनेंद्र सिंह श्यामू, बंथरा के प्रधान संजय सिंह, रेनू सिंह, ऐन के पूर्व प्रधान राजू सिंह, वरिष्ठ भाजपाई गंगाराम भारती, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह चौहान, सहकारी संघ के पूर्व चेयरमैन नवलेश प्रताप सिंह, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मनीष द्विवेदी बूथ अध्यक्ष कौशल सिंह, अमित सिंह, दीप सिंह, अजय सिंह, शिव बक्स सिंह, सुभाष पासी के साथ सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा रहें जिन्होंने मिलकर एक सुर में सांसद प्रत्याशी कौशल किशोर को जिताने का संकल्प लिया।