संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी कार के अंदर लाश मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

366
newyearwish

लखनऊ। बंथरा इलाके में नरेरा गांव के पास सोमवार की रात एक ऊबर टैक्सी चालक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह राहगीरों ने कार मे उसके शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने छानबीन के दौरान गाड़ी में मिले उसके फोन के जरिए उसके घर वालों से संपर्क किया इसके बाद उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छानबीन के दौरान पुलिस ने कार से खून से सनी चाकू और दो मोबाइल फोन व 15 सौ रुपए भी बरामद किए हैं। मृतक की पत्नी उषा की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और शव को ठिकाने लगाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

क्षेत्राधिकारी लाल प्रताप सिंह के मुताबिक बदमाशों ने वारदात कहीं और कर शव यहां ठीकाने लगाया है। काकोरी थाना क्षेत्र के बैगरिया निवासी अजीत अवस्थी ने कुछ माह पहले एक कार खरीदी थी उन्होंने अपनी यह गाड़ी ऊबर में लगा रखी थी। सोमवार को अजीत घर से अपनी गाड़ी लेकर उसे चलाने गए थे। रोज की तरह सोमवार को भी घर से कार चलाने गए थे । लेकिन मंगलवार की सुबह तक वापस घर नहीं लौटे। उनकी पत्नी उषा ने उन्हें फोन लगाया तो वह रिसीव नहीं हुआ। कुछ ही देर बाद बन्थरा थाने से उनके फोन पर पुलिस ने संपर्क कर बताया कि उनके पति की हत्या कर दी गई है। यह सुनते ही मानो उषा के पैरों से जमीन खिसक गई हो। इसकी सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। उन्होंने यह जानकारी अपने रिश्तेदार और अन्य परिचितों को दी और भागकर थाने पहुंची। जहां उन्होंने शव की शिनाख्त अपने पति के रूप में की।

पुलिस उषा की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ उसके पति की हत्या करने सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों का पता लगा रही है।