बंथरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अवैध रूप से शराब विक्रेता चढ़े पुलिस के हत्थे

263
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ: लखनऊ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के नियंत्रण के क्रम में बीती रात बंथरा थाना पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उसे मुखबिर द्वारा सूचना मिली की स्थानीय कस्बे में ही देसी शराब का अवैध रूप से भंडारण कर बिक्री की जा रही है।

थाना प्रभारी रमेश सिंह रावत को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की स्थानीय कस्बे में ही रहने वाले अरविंद शुक्ला उर्फ पिंटू के घर के पीछे बने झोपड़ी में अवैध रूप से देसी शराब का भंडारण है व वहीं से उसकी बिक्री भी होती है, जिस पर प्रभारी ने तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए एक युवक को दबोच लिया,पूछने पर उसने अपना नाम मोनू मिश्रा (35)पुत्र नंदू मिश्रा ग्राम पिपरा थाना फतेहपुर चौरासी जिला उन्नाव का बताया। इसके साथ ही पुलिस को मौके से 55 पेटी देसी शराब, 16 पेटी बियर, ₹20430 नकदी व शराब बनाने के अन्य उपकरण भी मिले। वहीं गिरफ्तार किए गए मोनू मिश्रा को स्थानीय थाने पर लाकर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि धंधे में हमारे साथ अरविंद शुक्ला उर्फ पिंटू पुत्र राधेश्याम, अभिनव शुक्ला पुत्र सुधीर शुक्ला जो की बंथरा के ही रहने वाले हैं, भी शामिल है। हम तीनो लोग मिलकर यह धंधा करते हैं। जिससे पुलिस ने उक्त वांछित दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी में छापेमारी भी शुरू कर दी।

वहीं पकड़े गए माल को ज़ब्त करते हुए पुलिस ने अभियुक्त मोनू मिश्रा के खिलाफ कानूनी धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।