आचार संहिता का हवाला देकर कुछ भ्रष्ट अधिकारी जनता को कर रहे परेशान : सांसद कौशल किशोर

330
newyearwish

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर ने अपने निजी आवास पर कार्यकर्ताओ की बैठक बुलायी।बैठक में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए सांसद कौशल किशोर ने सभी को बताया कि अचार संहिता लग गयी है।
कोई भी कार्यकर्ता अपनी गाड़ी में बड़ा झंडा नही लगायेगा। निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए छोटा झण्डा लगाकर चल सकते है। अपने घर पर एक ही झण्डा लगाएं वो भी निर्धारित साइज का होना चाहिए।
किसी प्रशासनिक अधिकारी या कर्मचारी व पुलिस के द्वारा निर्धारित साइज का झण्डा उतरवाना गलत है। किसी के दबाव में झण्डा न उतारे यदि कोई जबरदस्तीा उतरवा रहा है तो आप खुद न उतारे। उस अफसर से ही उतारने को बोले अगर वह अफसर खुद उतारता है तो उसकी विडियो बनाकर मुझे भेजें। किसी भी गाड़ी में बड़ा झंडा नही लगा सकते हैं।
सांसद कौशल किशोर ने बताया कि आज की बैठक की मुख्य वजह जितने विकास कार्य मैने पिछले 5 वर्षो में कराये हैं। उनका क्षेत्र में जाकर प्रचार करें। लोकसभा के अंतर्गत 5 विधानसभा आती हैं। जिसमे तीन हजार गाँव आते हैं। 25 करोड़ का विकास कार्य होता है। जिसमे से 24 करोड़ 99 लाख 93 हजार रुपए विकास कार्य मे खर्च किया है। मात्र सात हजार रुपए खाते में बचे हैं।
लोग अफवाह फैला रहे है कि मेरे द्वारा रुपये खर्च नही किये गये हैं। साथ मे यह भी फर्जी अफवाह फैला रहे हैं। हम बाराबंकी से चुनाव लड़ रहे है।जबकि मैं पहले ही बता चुका हूं कि मैं मोहनलालगंज से ही चुनाव लड़ रहा हूँ। मोहनलालगंज की जनता हमसे जुड़ी है मैं उनके सुख-दुख में साथ खड़ा रहा हूं और आगे भी खड़ा रहूंगा। मैने कभी जनता से कोई दुर्व्य वहार नही किया। कभी किसी को मेरे घर से वापस मायूस नहीं जाना पड़ा है।
आज जो लोग नए मेरे साथ जुड़े हैं। वो पुराने लोगो की मेहनत का फल प्राप्त हो रहा है। नए लोगो को जोड़ना ही मेरा लक्ष्यर रहा है। पुराने लोगो की देन है कि नए लोग मेरे साथ जुड़ रहे है।
हमने कभी किसी साथी व कार्यकर्ता को इग्नोर नही किया सबको बराबर सम्मान दिया है। 3500 हैण्डपम्प हमने लगावाये हैं दर्जनो की संख्याब में हमने सड़के भी पास करायी हैं।
कुछ साथी लोग मेरे घर आकर जनता का काम करते है। जनता की समस्या को लेकर वही लोग संबंधित अधिकारियों को फ़ोन करके जनता का काम कराते हैं इन सभी लोगो के अदंर समाज सेवा का एक जुनून है। इन लोगो को मै कोई सैलरी नही देता हूँ।
मेरे अथक परिश्रम से आशा बहुओं व चौकीदार की तनख्वाह बढ़ी और शिक्षा मित्रों के लिए भी प्रयास किया लेकिन अचार संहिता लागू होने के कारण यह संभव नहीं हो पाया।
बाकी के जो काम बचे है। वे काम भी जल्द पूरे किये जायेंगे।
उज्वला गैस कनेक्शन बिजली कनेक्शन लगभग सबको फ्री मिला। शौचालय मिला आवास मिले। ये सब भारतीय जनता पार्टी की देन है।
अपनी बीमारी का जिक्र करते हुए उन्हों ने कहा कि मुझे पाँच वर्ष से लगातार खाँसी की बीमारी है। लेकिन जनता के काम करना मेरा पहला कर्तव्ये है। इलाज तो बाद में भी हो सकता है।
आज वो दिन आ गया है। जब आप सभी को अपनी जिम्मेदारी से काम करना है। और भारतीय जनता पार्टी को जिताना है। अपने सांसद को फिर से एक बार विजयी बनाना है।
अंत में उन्हों ने कहा कि मै अपने क्षेत्र की जनता को पूर्ण विस्वा स दिलाता हूं कि मैं आपके बीच में सदैव रहकर आपके लिए संघर्ष करता रहूंगा।