डीसीएम व टैंकर की भीषण भिड़ंत में टैंकर चालक की मौके पर हुई मौत

202
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू
लखनऊ : बंथरा थाना स्थित कटी बगिया मोहान रोड पर मंगलवार तड़के करीब 6:00 बजे डीसीएम व टैंकर में हुई भयंकर भिड़ंत में टैंकर चला रहे ड्राइवर के शरीर के परखच्चे उड़ गए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वही डीसीएम चालक के दाहिने पैर में चोट के चलते उसे तुरंत एंबुलेंस द्वारा नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया।

मोहान से कटी बगिया मार्ग पर हरौनी पेट्रोल पंप के निकट मंगलवार सुबह 6:00 बजे डीसीएम संख्या यूपी 81 बीटी 5131 व टैंकर संख्या यूपी 85 q 9746 में भयंकर भिड़ंत हो गई।

मौके से गुजर रहे नारायणपुर निवासी अमित सिंह चौहान ने दूसरे राहगीरों की मदद से डीसीएम में फंसकर तड़प रहे चालक को बाहर निकाला व 100 नंबर पुलिस व एंबुलेंस को फोन किया। कुछ ही पलों में एंबुलेंस के पहुंचने पर डीसीएम चालक को नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया। वहीं टैंकर में फंसे ड्राइवर को ना निकाल पाने की स्थिति में हरौनी पुलिस को सूचना दी गई परंतु पुलिस जब तक पहुंचती ड्राइवर की मौत हो चुकी थी।

हरौनी चौकी प्रभारी ओंकार नाथ यादव के अनुसार दो क्रेनों को बुलवाने के बाद घंटो की मशक्कत से टैंकर चालक के क्षत-विक्षत शव को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस के अनुसार मृतक जयदेव सिंह(35) पुत्र गुलाब सिंह माल सेरसा थाना रिफाईनरी जिला मथुरा का रहने वाला था जो कि मथुरा से ही टैंकर में डामर भरकर लखनऊ जा रहा था।