सांसद कौशल किशोर ने दी मोहनलालगंज को बड़ी सौगात

122
newyearwish

लखनऊ :  लोकसभा मोहनलालगंज में 4 विधानसभा क्षेत्रों की 73 सड़कों का शिलान्यास सांसद कौशल किशोर ने किया ,जिसमें 5 सड़के नए सिरे से बननी है,और 68 सड़को का नवीनीकरण होना है, सांसद ने बताया कि 73 सड़कों में से 29 सड़के विधानसभा मोहनलालगंज की हैं।
सांसद कौशल ने कहा नगराम से गंगागंज की रोड का नवीनीकरण एवं चौड़ीकरण होना है जिसकी बात उप मुख्यमंत्री जी से हो चुकी है यह रोड प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत बननी है,लोगों से भी कहा आप लोग भी जो सड़के रह गई हैं उनको बताएं उनका भी काम कराने का काम किया जाएगा।
सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बातया। लोगों को मूलभूत सुविधाएं गैस, बिजली ,शौचालय और आवास आदि उपलब्ध कराया जा रहा है प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से किसानों को अब साल में ₹6000 दिया जाएगा जिससे किसान समय पर अपने खेत में बीज ,खाद आदि का इंतजाम कर सकता है।
आगे सांसद ने कहा कि अगर अगले 5 साल हमको जनता फिर भेजेगी तो आने वाले 5 साल आकांक्षाओं के 5 वर्ष होंगे। प्रधानमंत्री जी ने दूरदृष्टि रखते हुए,अब प्रत्येक ग्राम पंचायत में पानी की टंकी बनवाने का काम करेंगे और टोटी से घर तक पानी पहुंचाने का काम करेंगे, इसलिए मोदी जी को जिताना जरूरी है।
PWD के अधिकारियों की तारीफ की एवं उनके कार्य की सराहना करते हुए,कहा ऐसे लोग ही सरकार और राष्ट्रहित के लिए काम करते हैं। सांसद ने वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन जी की वापसी पर खुशी जताई और उनके परिवार और उनकी माता जी का धन्यवाद अदा करते हुए कहा ऐसी माता को मैं नमन करता हूं।
भारत माता की जय
वंदे मातरम,वंदे मातरम्
भारतीय वायु सेना जिंदाबाद और एक बार फिर मोदी सरकार का उद्घोष करते हुए अपनी वाणी को समाप्त किया।