मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिलकर एक नई राजनीति की शुरूआत करेंगे, जिसमें आप सब भागीदार होंगे – प्रियंका गांधी

107
newyearwish

लखनऊ आगमन से पहले प्रदेश वासियों के लिए संदेश।

तीन दिन तक हर लोकसभा कार्यकर्ताओं से करेंगी मुलाकात

सोमवार प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पहुंचने के बाद प्रियंका नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेगीं। लखनऊ पहुंचने के बाद उनका अगले तीन दिन का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहने वाला है। वह 12 से 14 फरवरी को हर लोकसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दिनभर मुलाकात करेंगी। हर लोकसभा सीट के लिए एक-एक घंटे तय किए गए हैं। इस दौरान स्थानीय नेता सीधे प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगे। दौरे के आखिरी दिन यानी 14 फरवरी को सुबह 10 बजे से बैठक होगी। प्रियंका सीतापुर के लोगों से सबसे पहले मुलाकात करेंगी। इस दौरे में वो घोसी, आजमगढ़, जौनपुर और बलिया के लोगों से रूबरू होंगी।

30 दिनों तक पूर्वी यूपी का दौरा करेंगी प्रियंका

बताया जा रहा है कि लखनऊ दौरे के बाद प्रियंका गांधी एक महीने तक पूर्वी यूपी का दौरा करेंगी। उनके कार्यक्रम पर जल्दी ही मुहर लग सकती है। 18 फरवरी के बाद प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकलेंगी। उनका दौरा 30 दिनों का होगा, हर दिन एक लोकसभा क्षेत्र में रुकेंगी। इस दौरान प्रियंका अयोध्या, प्रयागराज और वाराणसी और गोरखपुर भी जाएंगी। प्रियंका लोगों से मिलेंगी, रोड शो और सभाएं करेंगी।

राहुल जी, प्रियंका जी और ज्योतिरादित्य जी के आगमन की ख़ुशी में हम सब उत्साहित हैं।

कार्यक्रम की तैयारियों का जायज़ा लेते समय साथी कार्यकर्ताओं की ऊर्जा देखते ही बनती है। उत्तर प्रदेश की गौरवशाली भूमि सियासत को नया मोड़ देने के लिए तैयार है।

यूपी में कांग्रेस बहुत अच्छा करेगी

प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि हम हराने की लड़ाई नहीं लड़ते, यह संविधान बचाने की लड़ाई है। महात्मा गांधी ने भी स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी थी। अंग्रेजों को हराने की लड़ाई नहीं लड़ी थी। प्रियंका गांधी आ रही हैं. हमारे कार्यकर्ताओं, नेताओं में उत्साह अपने चरम पर है और सोमवार का नजारा आप देखेंगे पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस बहुत अच्छा करेगी।