किसानमंच ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा वादा निभाओ ज्ञापन

253
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ: किसानमंच की सीतापुर जिले की इकाई ने शुक्रवार को उप जिलाधिकारी, बिसवां महोली और सदर की मनमानी के खिलाफ एक वादा निभाओ ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा।

ज्ञापन में सांसद निधि के संपूर्ण ब्यौरों को ऑनलाइन करने चारागाह, परती, बंजर, ऊसर जमीन दबंगों से मुक्त कराने और उसे गरीबों में बांटने की मांग को लेकर मुख्यालय पर जनवरी में चले आंदोलन पर नगर मजिस्ट्रेट द्वारा अधिकारियों को जारी निर्देशों की अवहेलना के खिलाफ नगर मजिस्ट्रेट को किसानमंच उत्तर प्रदेश व मनरेगा मजदूर संगठन ने एक वादा निभाओ ज्ञापन सौंपा।
उक्त जानकारी देते हुए किसानमंच के सीतापुर जिला अध्यक्ष शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि 1 माह बाद भी बिसवां, महोली और सदर तहसील के उपजिलाधिकारी एवं अन्य संबंधित अधिकारी नगर मजिस्ट्रेट के निर्देशों की अवहेलना कर रहे हैं। इससे नाराज नागरिकों ने आज पुनः किसानमंच के नेतृत्व में नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देते हुए उन्हें आगाह किया कि यदि 1 सप्ताह में नगर मजिस्ट्रेट के निर्देशों का पालन ना हुआ तो 8 फरवरी से गांव में उपवास शुरू करेंगे और 15 फरवरी को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

इस अवसर पर ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष शिव प्रकाश सिंह के साथ शोभा लोधी जिला सचिव रामसनेही वर्मा जिला संयोजक जितेंद्र मिश्र मीडिया प्रभारी संजय कुमार के साथ सैकड़ों किसान कार्यकर्ता उपस्थित रहे।