लखनऊ जिला भाजपा अनुसूचित मोर्चे की बैठक हुई संपन्न

338
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ: रविवार सरोजिनी नगर के भटगांव में भाजपा अनुसूचित मोर्चा की बैठक की गई। जिसमें सरोजिनी मंडल के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।
बैठक का मुख्य उद्देश्य देश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाते हुए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना व अनुसूचित एवं पिछड़े लोगों को ज्यादा से ज्यादा भाजपा में जोड़ने का रहा।

बैठक की अध्यक्षता मोर्चे के प्रभारी अजय सिंह व कामता प्रसाद रावत ने की जिसमें मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष दीपू रावत, सुंदरलाल, जिला महामंत्री सतीश रावत, जिला मंत्री वीरेंद्र रावत, संतोष बहादुर भारती, मंडल अध्यक्ष चंद्रशेखर कनौजिया, संजय कुमार सुशील रावत के साथ अनेकों कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक में सर्वसम्मति से जिला मंत्री विरेंद्र रावत को आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सरोजनी नगर विधानसभा का प्रभारी भी बनाया गया, जिस से उपस्थित सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने वीरेंद्र रावत को बधाई व शुभकामनाएं दी।
अंत में वीरेंद्र ने उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद देते हुए आने वाले चुनाव में बढ़-चढ़कर अपनी हिस्सेदारी देने की बात कही व समस्त लोगों का आगे आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का आह्वान भी किया।