सपा बसपा महागठबंधन को नहीं देंगे दलित समाज के लोग वोट : कौशल किशोर

169
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ। सपा बसपा का गठबंधन केवल अखिलेश यादव व मायावती का ही गठबंधन है। दलित समाज के लोग अपना वोट इस गठबंधन को नहीं देंगे क्योंकि अखिलेश यादव ने पिछली सपा की सरकार में २.५० लाख से ज्यादा प्रदेश के कर्मचारियों व अधिकारियों को पदावनति करके उनका अपमान किया था और दलित समाज के लोगों को नीचा दिखाने का कार्य डंके की चोट पर किया था।
उक्त बात आज मोहनलाल गंज से बीजेपी के सांसद व अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर ने सपा बसपा के गठबंधन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से दलितों की विरोधी रही है दलित समाज से सपा पार्टी व अखिलेश यादव व उनकी पार्टी के लोग घृणा करते हैं और दलितों का कभी भी भला नहीं चाहते है इसलिए अखिलेश यादव की सरकार ने दलित समाज के कर्मचारियों व अधिकारीयों का अपमान करने व उनके आत्मबल को गिराने के लिए अपनी सरकार में पदावनति किया था।

कौशल किशोर ने कहा कि इसका बदला आने वाले २०१९ के चुनाव में दलित समाज लेगा। कौशल किशोर ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मायावती ने गठबंधन करके दलित समाज के साथ विश्वासघात किया है मायावती ने दलितों को धोखा दिया है इसलिए दलित समाज आक्रोशित हो चुका है और आने वाले लोकसभा के चुनाव में कोई भी स्वाभिमानी दलित समाज का मतदाता इस गठबंधन को वोट नहीं देगा।