राजधानी लखनऊ में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अवैध हुक्का बार

391
newyearwish

Smacharwallaन्यूज

लखनऊ:  राजधानी लखनऊ के बुद्धेश्वर स्थित सेवा हॉस्पिटल के सामने अवैध रूप से चल रहे। शैडो कैफ़े कहने को तो रिस्ट्रो एंड लाज है, लेकिन यहां पर अवैध तरीके से हुक्का बार चलाया जा रहा है। जिसकी दूरी बुद्धेश्वर चौराहे से करीब 100 मीटर एवं मोहान रोड चौकी से दूरी करीब 400 मीटर है। इसके बावजूद भी हुक्का बार मालिकों के हौसले बुलंद हैं। यह सब कार्यक्रम पारा थाना एवं मोहान रोड स्थित चौकी के दम पर जो चल रहा है। सूत्रों की माने तो इस संदर्भ में जब मुखबिर ने थाना पारा पुलिस एवं मोहान रोड स्थित चौकी को दी, तो दोनों के दोनों गोलमोल बात करने लगे और दबिश देने के लिए कहा लेकिन मौका-ए-वारदात पर कोई नहीं पहुंचा। पुलिस की मिलीभगत के चलते हुक्का बार मालिक को पहले ही सतर्क कर दिया गया था। जानकारी मिलते ही हुक्का बार मालिक ने वहां पर बैठे लड़के लड़कियों को तुरंत वहां से हटवा दिया।
जानकारी के अनुसार पता चला है कि अधिकतम हुक्का बार में स्कूल के छात्र-छात्राएं आते है साथ ही हुक्का बारों में अवैध तरह से नशीले पदार्थों का भी सेवन कराया जाता है। रोजाना बहुत से बार में पार्टियों का आयोजन किया जाता है। जिनमें खुलेआम बच्चों द्वारा बार में नशीले पदार्थों का सेवन कराया जाता है।
इस संदर्भ में जब आलमबाग क्षेत्राधिकारी संजीव सिन्हा से बात की गई तो उन्होंने थाना प्रभारी पारा पर बात घुमाते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
वहीं जब प्रभारी निरीक्षक थाना पारा रणजीत सिंह भदौरिया से बात की गई तो उन्होंने बताया की अभी 10 मिनट के अंदर क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज को मौके पर भेज रहा हूं, लेकिन जानकारी के कई घंटों बाद कोई भी पुलिसकर्मी हुक्का बार में नहीं पहुंचा जहां अवैध कारोबार होता है।