2019 में पासीयों को एकजुट होकर फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना होगा : सांसद कौशल

439
newyearwish

लखनऊ । रविवार को अनुसूचित जाति मोर्चा भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के द्वारा पासी समाज का प्रतिनिधि सम्मेलन लखनऊ के विश्वेश्वरैया हाल में आयोजित किया गया।

इस प्रतिनिधि बैठक के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा जी थे डॉ दिनेश शर्मा जी ने प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा की बीजेपी की सरकार प्रदेश में और देश में दलितों पिछड़ों गरीबों और वंचितों के लिए पूरी तरीके से समर्पित होकर कार्य कर रही है सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के मिशन को पूरा कर रही है डॉ दिनेश शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा की 1857 में वीरांगना ऊदा देवी ने लखनऊ में 36 अंग्रेजों को इसलिए मार गिराया था।

आज के इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद कौशल किशोर ने की सांसद कौशल किशोर ने अपने संबोधन में कहा की पासी समाज एक मार्शल कौम है और इस ने बहुत ही जुल्म सहे हैं लखनऊ को लाखन पासी ने बसाया था महाराजा बिजली पासी महाराजा सातन पासी छीता पासी सहित अन्य तमाम राजा उत्तर भारत में हुए और पासियों का बहुत दिनों तक साम्राज्य रहा।

आज हम सभी पासी समाज के लोगों को पूरी तरह एकजुट होना होगा और फिर से मोदी जी की सरकार बनाना होगा। मोदी जी की सरकार रहेगी तो सभी गरीबों को दलितों को वंचितों को इसका पूरा लाभ मिलता रहेगा और यदि गरीबों की और यदि मोदी जी की सरकार यदि मोदी जी की सरकार नहीं रही तो दलितों पिछड़ों गरीबों और वंचितों का भारी नुकसान होगा।

आज के सम्मेलन में सांसद कौशल किशोर ने यह भी घोषणा किया की वीरांगना ऊदा देवी की 100 फीट ऊंची प्रतिमा लखनऊ में लगाई जाएगी इसमें आने वाले खर्च को पासी समाज के लोग आपस में सहयोग करके वहन करेंगे।
आज के इस प्रतिनिधि बैठक में विधायक अजय जी विधायक मंजू त्यागी जी विधायक बृजेश जी विधायक विमलेश जी विधायक बाबूलाल पासवान जी विधायक जयदेवी कौशल जी विधायक रामकृष्ण भार्गव जी व बैजनाथ रावत विधायक जी इस कार्यक्रम के संयोजक अनुसूचित मोर्चा के अवध क्षेत्र के अध्यक्ष व विधायक भूपेंद्र सिंह रावत जीने भी प्रतिनिधियों को संबोधित करने का कार्य किया। आज के इस पासी समाज की प्रतिनिधि बैठक में सब लोग एकमत से यह निर्णय लिए हैं पासी समाज अन्य जातियों को भी जोड़ करके बीजेपी की सरकार 2019 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी तरह समर्पित होकर के कार्य करेगा।

इस सम्मेलन में राम नरेश पासवान जी ने धन्यवाद देते हुए सभी को सफल प्रतिनिधि बैठक की शुभकामनाएं दी और इस प्रतिनिधि बैठक का समापन किया।

इस प्रतिनिधि बैठक में विभिन्न जनपदों से आए ब्लॉक प्रमुख, प्रधान, बीडीसी के सदस्य पूर्व बीडीसी प्रधान जिला पंचायत के सदस्य सामाजिक संगठन चलाने वाले सामाजिक लीडर व गांव पंचायत नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने भी भाग लेते हुए आपस में विचारों को एक दूसरे से शेयर किया। इस कार्यक्रम में 1857 की वीरांगना उदा देवी पासी की पुत्री श्रीमती राजेश्वरी दीदी भी शामिल हुईं।