अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

105
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ। सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल दो यूको ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना स्थल के पास ही रोड जामकर जोरदार प्रदर्शन किया। रोड जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया। उन्नाव जिले के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के देवीपुर-खरवरिया गांव में रहने वाला अनीस अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक (यूपी-35एएस-6059) से पिपरसंड की तरफ जा रहे थे।

इसी दौरान गहरू गांव के निकट स्थित एक निजी मिक्सर प्लांट के पास सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक (यूपी-78एएन-4287) ने उनकी बाइक में सामने से जोरदार ठोकर मार दी।

इस दौरान उनकी बाइक ट्रक में फंसकर तकरीबन सौ मीटर तक घिसटी हुए चली गई इसके बाद दोनो ट्रक के पहिये के नीचे आ गये। इस सड़क हादसे में अनीस व उसके अन्य एक साथी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बंथरा के भटगंवा-पाण्डेय में रहने वाला अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।