हरौनी की बदहाली को लेकर किसान मंच ने किया विशाल प्रदर्शन

536
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू
लखनऊ। किसानमंच के द्वारा रविवार को राजधानी के निकट सरोजिनी नगर क्षेत्र में गृह मंत्री द्वारा गोद लिए गए गांव हरौनी के रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेनों के समय पर न चलने व यात्रियों को मिलने वाली मूलभूत सुविधाओं के अभाव के कारण होने वाली समस्याओं के लिए एक विशाल प्रदर्शन किया गया।

IMG-20181216-WA0093


जिसकी अध्यक्षता किसानमंच उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी रिंकू ने किया धरने में रेलवे स्टेशन की समस्याओं सहित कटी बगिया से मोहन मार्ग दर रेलवे क्रॉसिंग न होने से क्षेत्र की जनता को आए दिन घंटो जाम से जूझना पड़ता है जिसको भी प्रमुखता से रखा गया। धरने का संचालन किसान मंच के प्रवक्ता रामाशंकर द्विवेदी ने किया।

धरना प्रदर्शन में सीतापुर जिले की किसानमंच इकाई के अध्यक्ष शिवप्रकाश सिंह प्रवक्ता सचेन्द्र दीक्षित जितेंद्र मिश्रा रामसनेही वर्मा रायबरेली से अध्यक्ष ललित तिवारी उन्नाव जिले के अध्यक्ष अभिषेक द्विवेदी अपने किसान साथियों के साथ धरना प्रदर्शन में शामिल हुए धरने में मौजूद किसान भाइयों एवं क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने कहा कि सरकार अगर इन समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द नहीं करती है तो आगे हम किसानमंच के माध्यम से जनता व किसानों की समस्याओं को और भी उग्र रूप से उठाने के लिए प्रतिबद्ध होंगे।

इसके बाद किसानमंच सीतापुर इकाई के प्रवक्ता सचेन्द्र दीक्षित ने कहा कि देश में किसान मजदूर व समस्त कमजोर तबके के लोग किसानमंच से जुड़कर अपनी समस्याओं का समाधान कराएं और किसानमंच को मजबूत करने का आह्वान किया धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष किसानमंच रामनरेश तिवारी जिला उपाध्यक्ष उमेश सिंह मीडिया प्रभारी श्रीनिवास सिंह मोनू श्री प्रकाश शुक्ला नवीन प्रदेश सचिव शैफी खान पूर्वांचल प्रभारी सिद्धार्थ सिंह कमल किशोर शुक्ला अजय रावत अतुल सिंह माखन के साथ सैकड़ों किसानों व क्षेत्र की जनता ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । अंत में किसानमंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने अपनी मांगो का ज्ञापन मंडल रेल प्रबंधक की ओर से आए हुए सम्मानित प्रतिनिधि मंडल वाणिज्य निरीक्षक को सौंपा जिस पर उन्होंने इन समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण कराने का आश्वासन दिया ।