जनजागरण के लिए किसानमंच के रथ को दिखाई गई हरी झंडी

180
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू
लखनऊ । गुरुवार को बंथरा स्थित किसानमंच के कार्यालय पर किसान मंच की एक क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं की सभा आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता किसानमंच के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी रिंकू ने की जिसमें किसानों को जाग्रित करने के लिए एक रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया जो कि क्षेत्र में जागरूकता अभियान चलायेगा।

इसके अलावा क्षेत्र की समस्याओं जैसे गेहूं की बुवाई के समय खाद का ना मिलना, सिंचाई के लिए नहरों में पानी न होना, गन्ना किसानों के भुगतान में हो रही देरी के साथ हरौनी कस्बे की मुख्य समस्याओं जिसमें लखनऊ कानपुर के बीच मेमू ट्रेनों का समय पर न चलना इसके साथ ही क्षेत्र की कटी बगिया से लेकर मोहान रोड पर स्थित हरौनी क्रॉसिंग पर लगने वाले रोजाना जाम से क्षेत्र की जनता को हो रही समस्या पर चर्चा की गई।

इन समस्याओं को लेकर किसानमंच के द्वारा 16 दिसंबर दिन रविवार को किए जा रहे धरना एवं प्रदर्शन को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। इसके लिए जनजागरण अभियान के तहत एक प्रचार वाहन को मंच के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। कार्यक्रम में मंच के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रामाशंकर द्विवेदी मंच के जिला उपाध्यक्ष उमेश सिंह रामकृष्ण द्विवेदी मीडिया प्रभारी श्रीनिवास सिंह मोनू, नवीन, श्री प्रकाश शुक्ला,प्रदेश सचिव सर्वेश वर्मा , गोविंद,विनोद के साथ तमाम कार्यकर्ता शामिल रहे।