धर्मसभा में जा रहे भाजपा सांसद कौशल किशोर के काफिले की गाडियां आपस में भीड़ीं

427
newyearwish

लखनऊ । अयोध्या में रविवार को आयोजित धर्मसभा में शामिल होने के लिये अपने सैकङो समर्थको के साथ जा रहे पारख महासंघ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व मोहनलालगंज से भाजपा सासंद कौशल किशोर के काफिले की पाँच गाङियां अयोध्या से चार किलोमीटर पहले आपस में टकरा गयी।

टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि गाडि़यों के परखच्‍चे उड़ गये। गाडियों में बैठे कुछ लोगों को मामूली चोटें भी लगी, किसी को गंभीर चोट लगने की सूचना नहीं है। चोट लगने वालों में भारतीय जनता पार्टी के अवध प्रांत अनुमो के मीडिया प्रभारी के.के रघुवंशी, मलिहाबाद विधायक प्रतिनिधि सहित आधा दर्जन लोग चोटिल हो गये‌।

वहीं काफिले की पाँच गाङियाँ भी काफी क्षतिग्रस्त हो गयी‌। मोहनलालगंज से भाजपा सासंद कौशल किशोर रविवार को लगभग सौ गाङियों से अपने सैकङो समर्थको के साथ अयोध्या में आयोजित धर्मसभा में शामिल होने के लिये जा रहे थे। अयोध्या से चार किलोमीटर पहले ही सासंद के काफिले के सामने अचानक एक बोलोरो आ गई जिसको बचाने के इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़े ब्रेक लगते ही पीछे से आ रही गाडियां संभल नहीं पाई और एक दूसरे से टकराने लगी़। अचानक हुई टक्‍कर से बैठे हुए लोग संभल नहीं   पाये और घायल हो गये।

गाङियों में सवार अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी के के रघुवंशी, मलिहाबाद विधायक प्रतिनिधि जेपी सिहं दीपक दीक्षित, सौरभ पांडे, दिनेश सिहं, अशोक पाठक सहित कई लोगो को मामूली चोटें आयी। चोटिलो का प्राथमिक उपचार करने के बाद सासंद कौशल किशोर अपने काफिले की अन्य गाङियों में समर्थको को साथ लेकर अयोध्या के लिये रवाना हुये‌।