ग्रामीण विकास में सहयोग को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने भेंट की कुर्सी मेज

537
newyearwish

श्रीनिवास सिंह मोनू

लखनऊ। सांसद आदर्श ग्राम हरौनी के विद्यालय के लिए आज गुरुवार को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया हरौनी की ओर से कुर्सी और मेज भेंट स्वरूप दी गई । बताते चलें कि सरोजिनी नगर विकास खंड के ग्राम हरौनी को देश के गृहमंत्री माननीय राजनाथ सिंह द्वारा वर्ष 2016-17 में गोद लिया गया था। जिसके बाद से ग्राम सभा के संपूर्ण विकास के लिए कई प्रकार के कारगर प्रयास लगातार हर स्तर से किए जा रहे हैं।

ग्राम सभा के चौमुखी विकास के लिए सांसद स्तर के अलावा विकास खंड व ग्राम प्रधान की ओर से कारगर प्रयास किए गए हैं। इसी के अंतर्गत आज गुरुवार को यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया हरौनी की ओर से गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय द्वितीय के लिए बैंक के मैनेजर अनिल संखवार के द्वारा विद्यालय को कुर्सी और मेज भेंट स्वरूप दी गई जिस पर विद्यालय की प्रधानाचार्या अमित कौर ने बैंक के मैनेजर को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सहित अन्य शिक्षकों व बच्चों में उत्साह व खुशी की लहर दौड़ गई। शाखा प्रबंधक अनिल संखवार ने विद्यालय में भेंट देते हुए उपस्थित बच्चों को आने वाले त्यौहार दीपावली की शुभकामनाएं व उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया, व ग्राम विकास योजना के तहत गांव का संपूर्ण विकास के लिए प्रधान के साथ साथ सभी लोगों के आगे आने की अपील की।