बाग में 14 वर्षीय किशोर का शव मिलने हड़कंप, परिजनो ने जताई दुष्‍कर्म की आशंका

341
newyearwish

लखनऊ । घर से लापता 14 वर्षीय बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। शव पास के गाँव में ही एक बाग में मिला।मामला बंथरा थाना अंतर्गत ग्राम हसनखेड़ा पोस्ट भटगाँव लखनऊ का है। मृतक शिवम मौर्या पुत्र भैया लाल मौर्या कक्षा 6 का छात्र गाँव के चंद्र शेखर कश्यप के साथ बादेखेड़ा से होकर भटगाँव का मेला देखने की बात कहकर घर से निकला था।

परिजनों ने बताया कि शिवम ने चन्द्र शेखर के खेत मे उरद काटा था। जिसकी मजदूरी चन्द्र शेखर से मांगी। तो चन्द्र शेखर ने कहा कि बादे खेड़ा चलो वह हम पैसा लेकर देंगे उधर से भटगाँव मेला चले जाना।

जाने के बाद शिवम देर रात तक घर नही आया तो परिजनों ने शिवम की खोज की लेकिन कही पता नही चला। मंगलवार को परिजनों ने थाना बंथरा में गुमशुदगी दर्ज करा दी।

परिजनों के साथ गाँव के सैकड़ों लोगों ने भी शिवम की खोजबीन में करने लगे। आज सुबह लगभग 10:30 बजे शिवम का शव राम खेलावन (भटगाँव) के बाग में शिवम का शव झाड़ियों में पड़ा मिला कपडे शरीर से अलग पड़े थे।

परिजनों ने शव को देख कर आशंका जतायी है कि दुष्कर्म के बाद रुमाल से गला कस के हत्या की गयी है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची बंथरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चन्द्र शेखर को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।