विरोधियों को परास्‍त करने में माहिर सांसद कौशल ने दिलाई भाजपा की सदस्‍यता

659

लखनऊ। विरोधियों के खेमे में गुपचुप सेंध लगने में माहिर मोहनलाल गंज के सांसद कौशल किशोर ने गुरुवार को अपनी अगुवाई में सैकडो गैर दलों के सक्रिय कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता दिलाई। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष डाक्‍टर महेंद्रनाथ पांडेय के साथ-साथ पूर्व सांसद रा‍मविलास वेदांती महराज, प्रदेश प्रवक्ता डा चन्द्रमोहन आदि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सांसद कौशल किशोर ने बताया कि केंद्र आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व वाली सरकार दोबारा 2019 में बनानी है, इस लिए अभी से आपको मेहनत करनी है। गांव-गांव जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओ को जन-जन तक पहुंचाना है। पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय के अंतोदय का सपना हमें हर हालत में पूरा करना है इस लिए अभी से आप सभी ली जान से लग जाइए।

सांसद कौशल ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि दलितों के नाम पर नोट की माला पहनने वाली मायावती को पूर्व में भाजपा ने अपना समर्थन देकर मुख्‍यमंत्री बनाया है मायावती दलितों का उत्‍थान नहीं अपना उत्‍थान करती रही हैं इसी का नतीजा है कि दलितों ने प्रदेश में मायावती को नकार दिया है। दलितो का सही मायने में अगर कोईग शुभ चिंतक है तो वह भाजपा ही है इस लिए आपको किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है।

आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में गोसाईगंज, लखनऊ नगर पंचायत के अध्यक्ष निखिल मिश्रा टोटी, जालौन उरई के अध्यक्ष अनिल बहुगुणा,  नगर पंचायत मटोध बांदा के अध्यक्ष सुधीर सिंह, आम आदमी पार्टी से नगर पंचायत तिन्दवारी बांदा की अध्यक्ष श्रीमती मुन्नी देवी, महमुदाबाद सीतापुर के जिलाध्यक्ष अमरेश गुप्ता, समाजवादी प्रमुख सभा के जिलाध्यक्ष संजीव शुक्ला, राष्ट्रीय जनता दल की प्रदेश महासचिव वीना मणि अवस्थी, जिला उपाध्यक्ष हरदोई कांग्रेस रमेश मिश्रा, हरदोई के पूर्व सांसद मन्नी लाल रैदास के पुत्र एवं कांग्रेस के जिला मंत्री राज वर्मा,

प्रसिद्ध समाजिक कार्यकर्ता शरदेन्धु त्रिवेदी, युवक कांग्रेस के प्रदेश मंत्री दीपक कुमार मिश्रा व समाजिक कार्यकर्ता व बस्ती गुरूद्वारा कमेटी के प्रबंधक दमन प्रीत सिंह ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ आज पार्टी मुख्यालय पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।