आज का राशिफल दिनांक 27 सितंबर 2018 दिन गुरुवार, आपका दिन मंगलमय हो

121

मेष:- आज के दिन किसी भी प्रकार का कोई सोदें बाजी का काम उतम फल देंगा साथ ही आप के पास अचानक धन लाभ होगा। आज का दिन मित्रों के लिए उत्तम है। आज का दिन हर उचित लाभ देंगा यात्रा संभव है। आज का शुभ अंक 24, आज के दिन गाय को हरा चारा खिलाएँ। आज के दिन नीला रंग का प्रयोग न करें।

वृष:- आज शेयर मार्केट में लाभ होगा भाइयों का उत्तम फल होगा। किसी भी काम को मन लगाकर करने वाले होंगे। आज मित्रों के साथ मिलकर किसी भी जगह घूमने का मन बनेगा। आज जल यात्रा हो सकती है। आज का शुभ अंक 56, आज के दिन दुर्गा माता की आप पर कृपा बनी रहेगी। आज किसी भी गरीब को गुड का दान करें।

मिथुन:- आज के दिन काले रंग के वाहन का प्रयोग ना करें। आज किसी का भी इल्जाम आप के माथे पर मढ़ा जा सकता है। आज व्यापार के लिए दिन उत्तम है। आज के दिन कोई भी लोहे का काम ना करें। आज का शुभ अंक 78, आज किसी को भी ज्वार का दान करें। आज काले-सफेद रंग का प्रयोग ना करें।

कर्क:- आज माता की सेहत को लेकर दिक्कते रहेगी। आज आप के स्वभाव में कमी बन सकती है। आज के दिन आप के काम हर जगह बहुत ही अच्छी तरह से सम्पन्न होंगे। आज का शुभ अंक 69, आज के दिन किसी को भी केलों का दान करें। आज लाल रंग के कपड़े ना पहनें।

सिंह:- आज का दिन काम-काज के लिए उत्तम है। आज किसी को भी पैसा- रुपए ना दें, पैसा फंस सकता है। आज के दिन कोई यात्रा है तो उस को टाल दें आज के दिन कोई भी काम नया शुरू करना उत्तम फल देंगा। आज का शुभ अंक 32, आज के दिन गरीब को नारियल और चना का दान करें। आज के दिन भूलकर भी कोई बिजली का समान ना खरीदें।

कन्या:- आज का दिन व्यापार के लिए उत्तम है। किसी प्रकार की जल यात्रा संभव है आज का दिन शिक्षा के लिए उत्तम है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है। आज का शुभ अंक 73, आज किसी को भी गुलदस्ता गिफ्ट में दें। आज किसी प्रकार का कोई लोहा और लकड़ी की खरीद ना करें।

तुला:- आज के दिन कोई नया काम शुरू करना फायदेंमंद है। आज खान-पान पर खर्चा होगा। धन को लेकर कोई विवाद खड़ा हो सकता है। आज मन पर नियंत्रण रखें। कोई भी नकारात्मक विचार मन में ना लाएँ। आज का शुभ अंक 63, आज के दिन हरे और बादामी रंग के कपड़े ना पहनें। काली माता के मंदिर में जाकर के हरी चुनरी का दान करें।

वृश्चिक:- आज के दिन सरकार की ओर से कोई मामला खराब हो सकता है। मामा परिवार को लेकर के किसी प्रकार का कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आज काम-काज में सफल होंगे। किसी भी प्रकार का कोई नया मौका किस्मत को परखने का मिलेगा। आज का शुभ अंक 44, आज के दिन लोहे का त्रिशूल मंदिर में दान करें। आज खेल-कूद से दूर रहें। चोट लग सकती है।

धनु:- आज आपका मन धार्मिक कार्यों की तरफ बढ़ेगा और आप इनमे बढ़ाचढ़ कर हिस्सा भी लेंगे । अपने व्यवहार में गुस्सा देखने को मिलेगा जिसके कारण आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है । पिता के साथ तालमेल बनाकर चलें आपके लिए शुभ रहेगा । शरीर में चुस्ती फुर्ती बनी रहेगी और आपके रुके हुये काम पूरे होंगे आज।

मकर:- आज के दिन पिता का काम-काज काफी उत्तम हालत में होगा। कोई नई खबर मिल सकती है। जो खुश होने का अवसर प्रदान करेगी। आज के दिन बिगड़े हुआ काम बनेंगे। आज के दिन मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। इनसे दूरी बना कर रखें। दिन उत्तम होगा। आज का शुभ अंक 22, आज पिता जी को दूध पिलाएँ। आज शनि मंदिर में जाकर के दूध का दान करें।  लेकिन आज भूलकर भी बालों को ढाई ना करें

कुम्भ:- आज का दिन बहुत उत्तम है। बहनों के लिए दिन उत्तम है। आज मित्रों के साथ अच्छा समय रहेगा। किसी भी प्रकार की किसी हिंसा में भाग ना लें। आज का शुभ अंक 36, आज के दिन हरे, लाल, काले रंग के कपड़ों का प्रयोग ना करें। आज किसी गरीब को मीठे हलवे का दान करें।

मीन:- आज के दिन गुरुओं और शिक्षा संस्थानो के लिए उत्तम है। आज का दिन किसी भी प्रकार से यात्रा के लिए उत्तम नही है। आज के दिन यात्रा का फल उतम मिलेगा। आज जीवन-साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आज के दिन कोई बुराई ना करें। आज का अंक 94, आज के दिन बड़ के पेड़ की जड़ में दूध का प्रवाह करें। आज के दिन भूलकर भी लहसुन-प्याज का खाने में प्रयोग ना करें।
आपका सुखद भविष्य हमारा लक्ष्य
नन्द किशोर कौशल (पानीपत)8168038822
 जय श्री राधे  जय श्री कृष्णा