बिगडे़ बोल : भाजपा विधायक ने मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्‍ते से की

0
209

के.के रघुवंशी

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार के विधायक और मंत्री लगातार अपने विवादित बयानों के चलते अपनी ही पार्टी की मटिया पलीत करने में लगे हुए हैं। कभी भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और योगी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपनी ही सरकार के खिलाफ विवादित ब्यान देते देते हैं तो वहीं भाजपा विधायक भी उल्टा सुहेलदेव पर टिप्पणी करने से नहीं चूकते।

ताजा मामला सामने आया जब भाजपा के एक विधायक ने खुद की सरकार के मंत्री की तुलना कुत्ते से कर डाली। मामला कैबिनेटमंत्री ओम प्रकाश राजभर और भाजपा विधायक संजय जायसवाल के बीच का हैं।

आज भाजपा विधायक संजय जायसवाल बस्ती जिले के रुधौली विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन मे पहुंचे। जहाँ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा विधायक ने ओपी राजभर पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने ओपी राजभर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दूसरों को कुत्ता कहने वाले खुद कुत्ते होते हैं। विधायक का ये बयान ओपी राजभर के उस बयान कि प्रतिक्रिया थी जिसमे उन्होंने एमएलए सुरेन्द्र को ताजमहल को राजमहल कहने पर कुत्ता कह दिया था।

गौरतलब हैं की कुछ दिन पहले मंत्री राजभर ने बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा ताजमहल का नाम ‘राममहल’ करने की मांग पर विवादास्पद बयान देते हुए सुरेंद्र सिंह की तुलना कुत्ते से कर दी थी।

इन्हीं के बीच एक और विधायक ने पलटवार करते हुए उल्टा उन्हें की कुत्ता बता दिया। भाजपा नेताओं में एक दूसरे को कुत्ता कहने की होड़ सरकार की ही धू-धू करवा रही हैं।

इसके अलावा विधायक संजय जायसवाल ने राजभर को सरकार का बुजुर्ग मंत्री भी बताया और अपनी इज्जत बनाये रहने की नसीहत देते हुये कहा कि राजभर हमारी सरकार के बुजुर्ग मंत्री है, उन्हे अपनी छवि धूमिल नही करनी चाहिये।