हरौनी में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

0
150

लखनऊ । शुक्रवार सुबह लगभग छह बजे लखनऊ कानपुर रेलखंड के बीच हरौनी स्टेशन के सहिजनपुर गांव के निकट रेलवे लाइन पर एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। तत्‍काल इसकी जानकारी ग्रामीणों ने स्टेशन मास्टर को दी।

सूचना मिलनें पर स्‍टेशन मास्‍अर ने तुरंत जीआरपी चौकी को दी। परंतु मामला जीआरपी के क्षेत्र के बाहर होने की वजह से स्टेशन मास्टर ने लगभग 7:30 बजे के करीब निकट ही हरौनी पुलिस चौकी को अवगत कराया।

चौकी प्रभारी मुन्ना सिंह कुशवाहा ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव की जांच पड़ताल की, जांच पड़ताल में मालूम हुआ कि उक्त व्यक्ति की सुबह लखनऊ से आ रही गोमती एक्सप्रेस से टक्कर हुई जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

शव छत विक्षत हालत में था देखने से उम्र 32 वर्ष के लगभग मालूम पड़ रही थी। बदन पर काली शर्ट और नीचे नीले कलर का लोअर पहने था। चौकी इंचार्ज कुशवाहा ने तुरंत उसको अपने कब्जे में लेकर मौजूद ग्रामीणों से एवं आसपास के गांव के नागरिकों से जांच पड़ताल की परंतु कोई भी शिनाख्त न होने पर तुरंत आवश्यक कार्यवाही करने के बाद मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इन्‍चार्ज मुन्‍ना सिंह कुशवाहा ने बाताया कि शव को पोस्‍अमार्टम के लिए भेज दिया गया है शव की फोटो खींचकर उसे शिनाख्‍त के लिए भेजा गया है।