सांसद कौशल की मेहनत रंग लाई, अब इन क्षेत्रों को मिलेगी 24 घंटे बिजली

0
1945

लखनऊ। भीषण गर्मी के प्रकोप से शहरी व ग्रामीण जनता परेशान है। शहरों में तो 24 घंटे बिजली मिल जाती है मगर ग्रामीण क्षेत्रों में ज्‍यादा से ज्‍यादा 18 घंटे ही बिजली मिल पाती थी। जिससे सबसे ज्‍यादा किसान प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में विश्‍व में आमों के लिए प्रसिद्ध मलिहाबाद व मोहनलाल गंज के किसान कुछ दिनों पूर्व सांसद कौशल किशोर मिले एंव बिजली की आवाजाही की समस्‍या से निजात दिलाने की बात कही।

सांसद कौशल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्‍काल प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शार्मा से भेंट की और पूरे मोहनलाल गंज लोकसभा में किसानो को हो रही समस्‍याओं से अवगत कराकर 24 घंटे बिजली की आपूर्ति का अनुरोध किया।

इस बातचीत के परिणाम स्‍वरूप गुरुवार से मोहनलाल गंज लोकसभा की सरोजनी नगर, मलिहाबाद, बक्‍शी का तालाब, मोहनलाल गंज इन क्षेत्रों में अब 24 घंटे बिजली की आपूर्ति शुरु की दी गई है।

इस अवसर पर मोहनलाल गंज के सांसद व उत्‍तर प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्‍यक्ष माननीय कौशल किशोर ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को व प्रदेश के मुख्‍यमंत्री महंत योगी आदित्‍यनाथ को बधाई दी।

सांसद कौशल किशोर ने कहा कि माननीय योगी आदित्‍यनाथ जी के नेतृत्‍व में प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। वर्तमान भाजपा सरकार से पहले कई सरकारें आई और चली गईं मगर कोई भी सरकार इन क्षेत्रों को 24 घंटे बिजली नहीं दे पाई, ये हमारी भाजपा सरकार ही है जो इन क्षेत्रों को 24 घंटे बिजली मिलनी शुरु हुई है। इसके लिए मुख्‍यमंत्री एवं ऊर्जामंत्री को क्षेत्र की जनता की तरफ से धन्‍यवाद दिया।