एसएसपी दीपक कुमार ने बंथरा थाने के नवनिर्मित कक्ष का किया उदघाटन

578
newyearwish

लखनऊ। रविवार को बंथरा थाने में एसएसपी दीपक कुमार ने पहुँच कर उपनिरीक्षक व निरीक्षक कक्ष का फीता काटकर उदघाटन किया। उदघाटन के बाद दीपक कुमार ने थाने में बने आफिस मे जाकर वहां रजिस्टर के देखरेख की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों का भी हालचाल जाना।

कनरीक्षण में कप्तान दीपक कुमार के साथ एसपी पूर्वी सुजीत कुमार पांडे, क्षेत्राधिकारी लाल प्रताप सिंह सहित सरोजनी नगर व कृष्णा नगर कोतवाल भी मौजूद रहे। इसके बाद दीपक कुमार ने थाने में मौजूद क्षेत्र के ग्रामप्रधान व जनप्रतिनिधियों से भी क्षेत्र के बारे मे चर्चा की व उनका हाल चाल जाना।

क्षेत्र के ग्रामप्रधानों व जनप्रतिनिधियों ने जिसमे ग्रामप्रधान सन्तोष यादव, जीत बहादुर, विकास साहू, पूर्व सांसद प्रतिनिधि जगनायक सिंह, बनी के मनोज कुमार सिंह, किसानमंच के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी उर्फ रिंकू, मंच के मीडियाप्रभारी मोनू सिंह, जिला पंचायत सदस्य रूद्रदमन सिंह बब्लू, महीप सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने कप्तान दीपक कुमार से क्षेत्र कीर समस्‍यओं के बारे में चर्चा की। करीब एक घंटे रुकने के बाद कप्तान दीपक कुमार वापस लखनऊ रवाना हो गये।