बनी-मोहान मार्ग पर नारायणपुर में ट्रक ने टेंपो को मारी टक्‍कर कई घायल, एक गंभीर

738

लखनऊ। मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे मोहन से हरौनी की ओर आ रही सवारियों से भरी टेंपो नारायणपुर में सवारियां उतार रही थी तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो पलट गई, टेंपो पलटने से उस में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल होने वालों में घूरा मऊ जिला उन्नाव निवासी महेश की पत्नी व उनके दो बच्चे सौरभ उम्र व सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनके साथ नानमऊ निवासी गुड़िया पुत्री रघुनाथ आरती पत्नी राजकिशोर एवं एक बच्ची जिसकी उम्र 3 वर्ष है जख्मी हो गई। घायल होने वालों में घूरामऊ निवासी सौरभ है गंभीर रूप से घायल हो गया।

ज्ञात हो कि बंथरा थाने के हरौनी से मोहान लगभग 12 किलोमीटर के बीच आवागमन टेंपो के माध्यम से होता है। इसी बीच आज सुबह 11 बजे जब एक टेंपो मोहन से हरौनी सवारियां लेकर आ रहा था। तभी वह नारायणपुर के पास हादसे का शिकार हो गया बताया गया, टेंपो काफी जर्जर अवस्था में था। जो कि बिना कागजात के अवैध रूप से चल रहा था।

टेंपो में टक्कर मारने के बाद ट्रक बंथरा की ओर भागने लगा परंतु हरौनी रेलवे क्रॉसिंग बंद होने की वजह से ग्रामीणों ने उसे दौड़ा कर क्रॉसिंग पर पकड़ लिया।  और पुलिस के हवाले कर दिया । मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई।

वहीं क्षेत्रिय लोगों की मानें तो हरौनी स्‍टैंड पर चलने वाले ज्‍यादातर टैंपों अवैध हैं जिनके पास न तो फिटनेस सार्टिफिकेट है न ही कोई अन्‍य कागजात हैं पुलिस की मिलीभगत से इन अवैध टैंपों का संचालन हो रहा जिसकी वजह से अक्‍सर इस रोड पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं।