बंथरा क्षेत्र में बदमाशों का तांडव, तीन घरों में लाखों की लूट, विरोध पर किया लहूलुहान

1080

बंथरा थाना क्षेत्र स्थित हरौनी चौकी के निकट सैदपुर पुरही गांव में शनिवार रात लगभग 1:30 बजे आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोलकर तीन घरों में जमकर लूटपाट की व तीसरे घर में जब लोग जग गए तो उनको मारपीट कर उनके घर में रखें नगदी व जेवरात ले उड़े। चोरी होने वाले घरों में राकेश, देशराज और लाला के घर रहे।

चोर राकेश के घर से उसकी बहन जो की शादी के बाद घर आई थी उसका एक तोला सोने का हार, चांदी की चेन, पांच जोड़ी बिछिया, व घरवालों के रखे हुए 15000 नगद उड़ा लिए,  इसके बाद देशराज के घर में पहुंचकर नगद रखे 1000 व कुछ गहने लेने के बाद लाला के घर में घुस गए।

उनका परिवार गर्मी होने के कारण घर के आगे रखे हुए छप्पर के नीचे सो रहे थे चोर उनको लांघते हुए कमरे में घुस गए वहां रखे बक्सों से सामान निकालने लगे तभी बाहर सो रहे लाला की पत्नी रामावती की नींद खुल गई जब उन्होंने कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखा तो शक होने पर कमरे के अंदर गई मौजूद बदमाशों ने उनको पकड़ कर वहीं मारना पीटना चालू कर दिया।

इसी बीच शोर सुनकर बाहर सो रहे लाला की नींद टूट गई एवं जब वह कमरे की तरफ बढ़े तभी पत्नी को मार रहे बदमाशों ने घायल अवस्था में पत्नी को छोड़कर उनके ऊपर टूट पड़े और किसी धारदार हथियार से उनके सर पर वार कर दिया जिससे उसका सर फट गया एवं वह वही बेहोश होकर गिर पड़े इसके बाद कमरे के अंदर रखे बक्से में 15000 व गहने लेकर फरार हो गए वहीं जब लाला की पत्नी ने बाहर निकलकर शोर मचाया तो पड़ोस वाले जमा हो गए और 100 नंबर पर फोन कर कर पुलिस को सूचना दी और इधर- उधर खोजबीन करने लगे एवं पुलिस के पहुंचने पर गांव के बाहर चारों ओर खोजबीन करने पर गांव के बाहर स्थित खेतों में चोरों द्वारा ले गए बक्से मिले बक्सों में तलाशी के बाद रखे गहने गायब मिले।

इसके बाद घायल अवस्था में पड़े लाला को अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। वही गांव वालों का आरोप है कि पुलिस को सूचना करने के बाद पुलिस लगभग 1 घंटे के बाद आई यदि पुलिस जल्दी आ जाती तो बदमाशों को घेरने में आसानी हो सकती थी।