बंथरा में टैंकर बाइक की टक्‍कर में दो की मौत

0
705

लखनऊ। बन्थरा इलाके के बनी-मोहान मार्ग पर कटी बगिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार युवको को टक्कर मार दी जिससे दोनो बाईक सवारो की मौत हो गयी।

बन्थरा के नेवाजी खेडा निवासी विरेन्द्र कुमार पुत्र द्वारिका प्रसाद उम्र लगभग 25 वर्ष व एक अज्ञात व्यक्ति सुबह घर से निकलकर कटी बगिया की ओर जा रहे थे तभी नगवा नाले के पास कटी बगिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डामर लदे टैंक्कर ने सामने से बाईक में ठोकर मार दी।

वीरेन्द्र व उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गये सूचना पर पहुंची बन्थरा पुलिस ने दोनो को लोक बन्धु राजनारायण हास्पिटल पहुचाया जहां डाक्टरों ने वीरेन्द्र व उसके साथी को मृत घोषित कर दिया।

विरेन्द्र कुमार रेलवे मे ट्रेंड मैन के पद पर कार्यरत था वह भटगवा पांडे रेलवे क्रासिंग हाल्ट पर नौकरी करता था विरेंद्र दो भाईयों मे सबसे छोटा था व अपने बूढे मां बाप के साथ रहता था वहीं बन्थरा पुलिस ने डामर से लदे टैक्कर को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी है वही ट्रक चालक व कन्डेक्टर फरार है।

बताते चले इससे पहले भी इस बनी-मोहान मार्ग पर मार्ग दुर्घटना में कई जाने जा चुकी है कारण इस मार्ग पर 24 घन्टे में लगभग हजारों भारी वाहनो का आवागमन है साथ ही रोड के किनारे पटरी न होना व रोड सकरी होने के चलते अक्सर इस रोड पर लोग दुर्घटना का शिकार होते है। स्थानीय लोगों ने तमाम बार सांसद, विधायक, व लोक निर्माण विभाग के जेई व अधिकारियों से रोड को चौडीकरण करवाने की माग की किन्तु कोई निष्कर्ष नही निकला।