बंथरा के अनूप खेड़ा में हर्ष फायरिंग के नहीं मिले प्रमाण : बलवंत शाही

0
592

लखनऊ। बन्थरा इलाके में मंगलवार की रात माती का मजरा अनूप खेडा में चन्द्र पाल यादव के घर बारात के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना हुई। इस घअना में गांव के ही पुत्तीलाल को गोली लगी।

वहीं ग्रामीणों की मानें तो दोनों लोगों मे पहले से ही रंजिश चल रही थी। बाराती पक्ष से चन्द्र पाल का कहना है कि हमारा पंडाल पुत्तीलाल के घर से लगभग 80 मीटर दूरी पर लगा था।

सभी बाराती पांडाल में थे। पांडाल के सामने रोड पर पुत्तीलाल का मकान था रात मे पुत्तीलाल लाल पांडाल में आये और डीजे बन्द करवा दिया। जिसके बाद पुत्तीलाल लाल ने अपने घर वालो को बताया कि हमारे छर्रे लग गये।

इस सम्बंध में जब थानाध्यक्ष बन्थरा बलवंत शाही से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि गोली लगने की सूचना न तो डायल 100 को और न ही थाने में कोई सूचना थी। रात करीब 12 के बाद मुझे सूचना मिली मैं लखनऊ सहादत गंज उर्स में था। तभी मैं वहां से सीधे माती के अनूप खेडा पहुचकर वहां जानकारी ली तो पता चला कि बारात में न तो लडकी पक्ष से ही कोई लाइसेंसी असलहा था न ही बारातियों की तरफ से।

बारात में करीब डेढ घन्टे की वीडियो ग्राफिक भी देखी गयी जिसमें असलहा का कोई ग्राफिक्स नही है शाही ने कहा कि दोनो पक्षो की तरफ से अभी कोई लिखित शिकायत नही आयी है।