भाजपा बूथ सेक्टर प्रभारी पर छेड़छाड का आरोप, पीडि़त ने दी तहरीर

598
newyearwish

बलरामपुर। मामला थाना ललिया क्षेत्र का है। 24 अप्रैल की रात लगभग 9.30 बजे गाँव के ही भाजपा बूथ सेक्टर प्रभारी रवीन्द्र जयसवाल ने काल्पनिक नाम आयसा नाम की लड़की को घर में अकेला पाकर उसके घर में घुस गया और लड़की से पूछा की तुम्हारे अम्मी अब्बु कहाँ गए हैं।

लड़की ने बताया की अब्बा किसी काम से बाहर गए हैं। अम्मी गाँव में ही शादी में गयी हैं। घर में माँ बाप को जब सुना की घर में नही हैं तो रवीन्द्र जयसवाल पुत्र पहलाद जयसवाल चैनल खोल कर लड़की के घर में घुस गया और लड़की से जबरन छेड़ छाड़ करने लगा।

लड़की ने विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ डाले लड़की ने बड़ी मुश्किल से चंगुल से छूटकर घर के बाहर भागी तभी लड़की की माँ और पड़ोस वाले शोर सुनकर मौके पर पहुंच गए। तभी रवीन्द्र जायसवाल वहां से भाग निकला।

पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुयी छेड़खानी और आबरू रेजी का पूरा वाक़या अपनी माँ को बताया तो पीड़ित लड़की की माँ उसके घर शिकायत लेकर गयी तो रवीन्द्र जयसवाल के घर वालों ने कहा की वो शराब के नशे में था इसलिए गलती हो गयी माफ़ कर दो।

पीड़ित लड़की की माँ ने स्थानीय थाना प्रभारी से गुहार लगाई तो थाना प्रभारी ने विपक्षी अपराधी के दबाव में मुक़दमा न लिखकर उल्टा सुलह होने का दबाव  बना रहे हैं। पीड़ित लड़की की माँ ने जिलाधिकारी बलरामपुर और पुलिस अधीक्षक बलरामपुर से अपने बेटी के साथ हुए छेड़छाड़ व बलात्कार करने की कोशिश किये जाने की लिखित तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई।