हरौनी रेल हादसे में हताहत हुए युवक के परिजनों से मिले सांसद कौशल  

505

बन्थरा। बुधवार को बन्थरा के हरौनी स्थिति कबीर आश्रम में पारख महासंघ की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में मुख्यअतिथि के रूप में पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मोहनलाल गंज लोकसभा के भाजपा सांसद कौशल किशोर उपस्थिति रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पारख महासंघ के प्रदेश प्रभारी ज्ञानेंद्र शास्त्री ने की। बैठक में कबीर मिशन को पूरा करने के लिए विचार विमर्श किया गया। बैठक में आये लोगों को सांसद कौशल किशोर ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हर वर्ग भेदभाव को खत्म करे व समाज में एकता मानवता स्थापित कर समाज को आगे बढाने का काम करें तभी एक नये भारत की रचना होगी और प्रधानमंत्री का सपना साकार होगा।

सांसद ने बताया कि जब तक वर्ग भेदभाव मिटाकर मानवतावादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम करना होगा तभी एक भ्रष्टाचार मुक्त शोषण विहीन समाज की स्थापना हो सकती है।

बैठक में मुख्य रूप से डा राम सुमेर, विरेन्द्र रावत, कुवर राजेंद्र सिंह चौहान, सुरेश सिंह, प्रवीण अवस्थी, गुरू प्रसाद लोधी, नरपति सुमन, सुभाष मौर्य, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

हरौनी ट्रेन दुर्घटना में मृतक के परिजनों से मिले सांसद कौशल

सोमवार को हरौनी स्टेशन पर ट्रेन दुर्घटना में मृतक के परिजनों से मिलने लतीफ नगर घर पहुंचे सांसद कौशल किशोर, बीते सोमवार को अपने पिता बुजुर्ग बाबू लाल का इलाज कराने लखनऊ ले जा रहे प्रदीप की मौत की खबर पर सांसद किशोर मृतक प्रदीप के परिजनों से उनके घर लतीफ नगर मिलने पहुंचे। सासद कौशल किशोर ने पीड़ित परिवार से बात करते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया। मौकै पर एसडीएम सरोजनी नगर से फोन पर वार्ता कर जानकारी ली एसडीएम ने बताया कि पीडित परिवार के नाम 200 स्क्यवायर मीटर जमीन का पट्टा किया जा रहा है जिसपर वह आवास मिलने पर अपना मकान बनवा सके।

वहीं मृतक प्रदीप की बहन शान्ति ने सांसद से निवेदन करते हुए कहा कि हम अपने मां बाप के पास रहते है कोई सहारा नहीं मेरा भाई ही सहारा था मुझे कही नौकरी दिलवा दीजिये जिस पर सांसद ने शान्ति को भरोसा दिलाया कि वो जल्द उसे रेलमंत्री से मिलवाकर उसको चतुर्थ श्रेणी मे नौकरी दिलाने के लिए कहेंगे।